सभी समाचार एवं घटनाक्रम पर वापस जाएं
समाचार

कोचस, बिहार में न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर की नई ट्रैक्टर डीलरबिप का उद्घाट्न


दुनिया के अगृणी कृनि उपकरण ब्राण्ोों में एक, न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर िे हाल ही में निहार के रोहतास नजले के कोचस में िई डीलरनिप ‘रॉयल एोंटरप्राइजेज’ का उद्घाटि नकया।

उद्घाटि एक ररिि काटिे की रस्म के साथ िुरू हुआ, जि श्री सौरभ सक्सेिा (न्यू हॉलैंड रीजिल सेल्स मैिेजर निहार) िे आनिकाररक तौर पर सुनििाओों को खोलिे की घोिणा की। इस आयोजि में प्रनतनित िक्ताओों में श्री दादा पहलिाि, नििायक डुमराोंि, श्री िथुिी पासिाि, अध्यक्ष नजला पररिद और श्री निजय कुमार मोंडल, नजला अध्यक्ष राष्ट्रीय जिता दल िानमल थे। मौके पर िड़ी सोंख्या में नकसािोों के साथ न्यूहॉलैंड के मौजूदा ग्राहक और कम्पिी के अन्य िररि अनिकारी भी मौजूद थे।

रॉयल एोंटरप्राइजेज रोहतास नजले और आसपास के क्षेत्ोों में न्यूहॉलैंड ग्राहकोों को निक्री और उसके िाद की सेिाएों देिे के नलए डीलरनिप को खास जगह पर खोला गया है। इस िए केंद्र में सभी आिुनिक सुनििाओों के साथ काययकुिल, पूणय प्रनिनक्षत और उत्साह से भरपूर सेल्स एिों सनियस टीम तैिात है, जो हर ग्राहक को आिोंददायक ि परेिािी मुक्त अिुभि प्रदाि करिे में सक्षम हैं।

रॉयल एोंटरप्राइजेज के मानलक, श्री निििाथ नसोंह िे इस अिसर पर कहा, ‘‘इोंडस्ट्री के िैनिक लीडरोों में से एक के साथ जुड़िा हमारे नलए गौरि की िात है। हमें िहुत ख़ुिी है नक हम न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर के नििस्तरीय उत्पाद और सेिाएों इस क्षेत् के लोगोों तक पहुोंचाएोंगे तथा ग्राहकोों की पूणय सोंतुनष्ट् का ध्याि रखेंगे।’’

‘‘निहार में रॉयल एोंटरप्राइजेज का खुलिा ग्राहकोों के और निकट पहुोंचिे और उन्हें श्रेणी में सियश्रेि सेल्स एिों सनियस अिुभि देिे के हमारे निरोंतर प्रयासोों में एक िड़ी उपलब्धि है। हमारा प्रयास देि के निनभन्न भागोों में रणिीनतक महत्व के स्थािोों पर मौजूद हमारे िेटिकय की मदद से आिुनिक सुनििाएों और गुणित्तापूणय सेिाएों देिे का है। न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर िे ग्राहकोों के नलए सेल्स और सनियस की पेिकि में एक िेंचमाकय नििायररत नकया। निहार हमारे नलए अहम् िाजार है और हमें नििास है नक िई डीलरनिप की मदद से हम क्षेत् के सभी ग्राहकोों के अनिक करीि होोंगे,’’ श्री सौरभ सक्सेिा िे इस अिसर पर कहा।

न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर अत्यािुनिक तकिीक के टरैक्टरोों की िेहतरीि रेंज़ के साथ साथ जमीि तैयार करिे से लेकर कटाई के िाद उपयोगी मिीिें जैसे नक पुआल और चारा तैयार करिे के उपकरण, प्ाोंटर, िेलर, स्प्रेयर और जुताई के उपकरणोों की पूरी रेंज़ पेि करता है। अत्यािुनिक तकिीक, िब्धक्तिाली और अनिक इोंियि कुिल इोंजि के साथ न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर के टरैक्टर देि के नकसािोों की पहली पसोंद िि गए हैं। आज कम्पिी के िेटिकय में 1000 से अनिक ग्राहक सोंपकय केंद्र हैं। पूरे भारत के ग्राहकोों की मदद करिे के नलए कम्पिी का टोल फ्री िोंिर 1800 419 0124 है जहााँ ग्राहक नहन्दी, अोंग्रेजी और पोंजािी समेत कुल 10 भािाओों में मदद प्राप्त कर सकते हैं।



सभी समाचार एवं घटनाक्रम पर वापस जाएं


न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर a brand of CNH Industrial ©
शीर्ष पर वापस जाएँ