सभी समाचार एवं घटनाक्रम पर वापस जाएं
समाचार

न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ने अपने शोरूम, कैलाश ऑटोवर्ल्ड - जालंधर में ग्राहक समारोह आयोजित किया


न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ने अपने शोरूम कैलाश ऑटोवर्ल्ड, जालंधर में ग्राहक समारोह आयोजित किया जिसमें आस पास के राज्य भर के 200 से अधिक किसानों ने भाग लिया।

हाल ही में लांच किये गए न्यू हॉलैंड 3630 सूपर प्लस श्रेणी में सबसे अधिक उपयोगी पावर है। 50 प्लस एचपी श्रेणी के इनलाइन एफआईपी (FIP) एफपीटी (FPT) इंजन द्वारा संचालित, ट्रैक्टर कई सर्वश्रेष्ठ सुविधाओं से लैस है जैसे '2000 किलो लिफ्ट क्षमता, सेंसोमाटिक24, PTO के साथ इंडिपेंडेंट क्लच, रिवर्स PTO और 12+3 सिंक्रोमेश हाई स्पीड गियर बॉक्स। '

न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ब्रांड के वरिष्ठ अधिकारियों ने इस अवसर पर आकर कार्येक्रम की शोभा बड़ाई| कंपनी के अधिकारियों ने किसानों को खेती मशीनीकरण के लाभ के बारे में शिक्षित किया और बताया न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर कैसे इस क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ है। इस अवसर पर श्री बिमल कुमार ने कहा, ‘‘हम हमेशा से भारतीय किसानों को मषीनीकृत खेती के लिए सबसे आधुनिक साधन देने के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं। न्यूहॉलैंड के नए 3630 सूपर प्लस में शक्ति, ईंधन कुषलता, आराम और स्टाइल सभी गुणों का बेजोड़ तालमेल है। साथ ही, न्यूहॉलैंड की विष्वप्रसिद्ध गुणवत्ता और बेहतरीन तकनीक का भरोसा है। हम निरंतर शोध एवं विकास के दम पर ग्राहकों की उम्मीदों को बखूबी पूरा करते हैं और उन्हें उम्मीद से बढ़ कर सेवा देते हैं। भारतीय कृषि व्यवस्था के लिए हमारे ट्रैक्टर और हमारी मषीनें सबसे उपयुक्त साबित हुई हैं।’’

न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर अपने तकनीकी रूप से बेहतर ट्रैक्टर और उपकरणों की श्रंखला के साथ पंजाब राज्य में यंत्रीकृत खेती के विकास में लगातार योगदान कर रही है।

पंजाब में प्रति वर्ष लगभग 20,000 ट्रैक्टर बिकते है, जिसमें वर्तमान में राज्य में 33,000 से अधिक न्यू हॉलैंड ट्रैक्टर हैं। कंपनी अपने 50 से अधिक ग्राहक सेवा केंद्रों से लगातार ग्राहकों की सेवा के लिए प्रेरित है।

भारतीय किसानों का समर्थन करने के लिए, न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ने टोल-फ्री नंबर 1800 419 0124 की स्थापना की है। यह हेल्पलाइन हिंदी, अंग्रेजी और छह अन्य भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है।



सभी समाचार एवं घटनाक्रम पर वापस जाएं


न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर a brand of CNH Industrial ©
शीर्ष पर वापस जाएँ