सभी समाचार एवं घटनाक्रम पर वापस जाएं
समाचार

न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर इंडियन ट्रैक्टर ऑफ द ईयर अवार्ड (आईटीओटीवाई) 2019 में खरा उतरा


न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर, जो दुनिया के प्रमुख कृषि उपकरण ब्रांडों में से एक है, ने ट्रैक्टर ऑफ द ईयर अवार्ड (आईटीओटीवाई) 2019 के पहले एडीशन में तीन पुरस्कार जीते, जो ट्रैक्टर्स और फार्म इम्प्लीमेंट्स के भारतीय निर्माताओं के लिए पहला समर्पित पुरस्कार समारोह है।

समारोह को दिल्ली में ट्रैक्टर जंक्शन द्वारा आयोजित किया गया था, जहाँ न्यू हॉलैंड को तीन श्रेणियों में अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

1. बेस्ट ट्रेक्टर 46-50 एचपी के बीचः न्यू हॉलैंड 3600-2 ऑल राउंडर प्लस
2. बेस्ट ट्रैक्टर 31-40 एचपी के बीचः न्यू हॉलैंड 3037 टीएक्स
3. बेस्ट कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसबिलिटी (निगमित सामाजिक उत्तरदायित्व): मल्टी-मीडिया स्कूल एजुकेशन प्रोजेक्ट- न्यू हॉलैंड डिजिटल क्लासरूम

न्यू हॉलैंड 3600-2 ऑल राउंडर प्लस, भारत का पहला इनलाइन हाई-स्पीड ट्रैक्टर है जिसमें 50 एचपी श्रेणी का ईंधन-कुशल इंजन है और यह श्रेणी में सबसे अधिक उपयोगी शक्ति रखता है। इसमें कई विशेषताएं हैं जो इसे बहुमुखी ट्रैक्टर बनाते हैं जैसे कि 2000 किलो लिफ्ट क्षमता, 12+3 कांस्टेंट मेश गियरबॉक्स और अधिकतम टार्क। जबकि न्यू हॉलैंड 3037 टीएक्स (39 एचपी) अपनी श्रेणी में सबसे अधिक उपयोगी हॉर्स पावर का दावा करता है। यह कई उद्योग प्रमुख एवं प्रथम सुविधाओं से लैस है जैसे कि इंडीपेंडेंट क्लच लीवर के साथ ऐप्ट्रा पीटीओ, स्ट्रेट एक्सेल प्लेटनरी ड्राइव, बेहद सटीक हाइड्रोलिक्स आदि। 3037 टीएक्स को इसीलिए “सोच से ज़्यादा! ताकत और क्षमता का वादा“ से चिह्नित किया जाता है।

न्यू हॉलैंड ब्रांड की मूल कंपनी, सीएनएच (CNH)इंडस्ट्रियल से मल्टी-मीडिया एडेड स्कूल एजुकेशन प्रोजेक्ट, भारतीय स्कूलों की शिक्षण गुणवत्ता और क्षमता को बढ़ाने के उद्देश्य से है। इसके तहत स्टूडेंटस को ग्रुप लर्निंग की जरूरतों के लिए एक एकीकृत मल्टीमीडिया डिवाइस केवाईएन (KYAN) के माध्यम से मल्टीमीडिया स्कूल सामग्री प्रदान करता है। देश भर के 77 स्कूलों में 30,000 से अधिक स्टूडेंटस इस पहल के माध्यम से इंटरैक्टिव तरीके से सीख रहे हैं।

इस मौके पर श्री ब्रजेन्द्र कुमार, ब्रांड एंड कम्युनिकेशन मैनेजर, इंडिया ने कहा कि “ये पुरस्कार इस बात की पुष्टि करते हैं कि न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर भारतीय किसानों को सबसे अधिक तकनीकी रूप से उन्नत कृषि मशीनीकरण समाधान देने की प्रतिबद्धता के साथ मौजूद है। प्रत्येक न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर मशीन उत्कृष्ट शक्ति, आराम और स्टाइल के साथ-साथ गुणवत्ता और बेहतर तकनीक के साथ सुसज्जित है, और इसी गुणवत्ता और बेहतर तकनीक के लिए हम जाने जाते हैं।”

न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर अपने तकनीकी रूप से बेहतर रेंज के ट्रैक्टरों के साथ-साथ खेत तैयार करने से लेकर कटाई के बाद के कामों के लिए उपकरण की एक पूरी श्रृंखला उपलब्ध कराता है जिनमें घास और चारा के उपकरण, प्लांटर्स, बेलर, स्प्रेयर और जुताई के उपकरण आदि शामिल हैं।

न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ट्रैक्टर नवीनतम तकनीक और शक्तिशाली और ईंधन कुशल इंजन से लैस हैं, जो किसानों की पहली पसंद बन गए हैं। न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर का भारत में 1,000 से अधिक कस्टमर टच पॉइंट्स का बढ़ता नेटवर्क है।



सभी समाचार एवं घटनाक्रम पर वापस जाएं


न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर a brand of CNH Industrial ©
शीर्ष पर वापस जाएँ